Saturday, September 22, 2012

वो याद किसी की...



                     सब कुछ मिट गया जहाँ मे
                 न मिट सकी तो बस याद किसी की |
                 दिल भूल ही नहीं पाता वो प्यार के चार पल
                 होठो पे है फ़रियाद किसी की ||
                 आँखों से छलकते है समंदर मेरे
                 जब हर आहट मे आती है आवाज़ किसी की |
                 लाख कोशिशें करता हूँ खुश रहने की
                 पर दिल भर आता है सोचके वो मुलाकात किसी की ||
                 लोग पूछते हैं मुझसे मेरे रोने का सबब
                 मेरे रोने से है ज़िन्दगी खुशहाल किसी की |
                 वो कहते थे जिया जायेगा तुम बिन
                 मुझे तड़पता देख आती है बहार किसी की ||
                 ये मेरे दिल के टूटने की आवाज़ है ज़ालिम
                 उन्हें लगता है फिर सुनाई दी झंकार किसी की |
                 सारा ज़हाँ बेगाना सा लगने लगा है
                 क्या इस क़दर होती है हस्ती बर्बाद किसी की ||

                                                                                                                                      By- Raghav Singh